प्रतापगढ़ में हुआ योग भवन का लोकार्पण - Apna Pratapgarh

Advertise Your Business Here

test

Saturday, June 20, 2020

प्रतापगढ़ में हुआ योग भवन का लोकार्पण

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की पूर्व संध्या पर परिषद सीमा क्षैत्र में सांसद मद से स्वीकृत 20 लाख रू. की राशि से निर्मित योगभवन का लोकार्पण चितौड़-प्रतापगढ़ सांसद सी.पी.जोशी व सभापति कमलेश डोशी एवं समाजसेवी भागीरथ जोशी के कर कमलों से हुआ।
प्रतापगढ़ में हुआ योग भवन का  लोकार्पण

यहां कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा पूर्व न.पा. उपाध्यक्ष शांतिलाल डोशी व भाजपा नेता हेमंत मीणा भी उपस्थित रहे । जानकारी देते हुए नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी ने बताया कि योग दिवस की पूर्व संध्या पर सोशल डिस्टेनसिंग की पालना करते हूए एक सादे समारोह में सांसद सीपी जोशी द्वारा पार्षद एवं अतिथियों की उपस्थिति में योग भवन का लोकार्पण किया गया।
प्रतापगढ़ में हुआ योग भवन का  लोकार्पण

इस अवसर पर वृक्षारोपण का पुनीत कार्य भी किया गया । गौरतलब है कि नगरपरिषद की ओर से स्वस्थ शहर के तहत शहर में योग करने के लिए भवन और ओपन जिम बनाने की कवायद की जा की गई थी। इस हेतु शहर के परदेशी पार्क के पास भवन का निर्माण किया गया है जिसमें योग करने के लिए सुविधाएं विकसित की जाएगी। योग भवन बनने के बाद अब लोगों को स्वस्थ रहने में मदद मिलेगी। यहां कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता एवं नगर परिषद के पार्षदगण व योग प्रेमी व पतंजलि योग समिति के तरुणदास बैरागी सहित समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
योग प्रेमी और पतंजलि योग समिति के कार्यकर्ता द्वारा किया गया हवन

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Advertise Your Business Here

banner image